Yesterday Match highlights-man of the match-MI vs KXIP higlights.

 Man of the the Match Yesterday- Highlights of Yesterday -MI VS KXIP.

yesterday ipl match highlights in tamil yesterday ipl match highlights in hindi yesterday ipl match highlights in youtube aaj ka ipl match highlights ipl match highlights kxip vs dc ipl match highlights kkr vs rcb ipl match highlights kkr vs mi ipl match highlights kkr vs rcb 2019 ipl match highlights kkr vs srh ipl match highlights kkr vs rr ipl match ki highlights
Highlights of MI vs KXIP 

अबू धाबी में होने वाला आईपीएल का 13वां  मैच कप्तान केएल राहुल और रोहित शर्मा के बीच । केएल राहुल ने टॉस जीतकर किया  फील्डिंग का फैसला । मुंबई इंडियंस ने पहली इनिंग में 191 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया । 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना पाई कप्तान केएल राहुल की किंग इलेवन पंजाब 48 रन से करना पड़ा हार का सामना ।

प्लेयर ऑफ द मैच ( Player of the Match ) .

मुंबई इंडियंस की तरफ से कायरन पोलार्ड को मिला प्लेयर ऑफ द मैच । 235 के स्ट्राइक रेट से 20 गेंदों पर बनाए थे 47 रन । अपने 47 रन के स्कोर में कायरन पोलार्ड ने 4 छक्के और 3 चौके लगाए और मुंबई इंडियंस की टीम में प्लेयर ऑफ द मैच बने ।

कप्तान रोहित शर्मा का स्कोर( Captain Rohit Sharma)

यदि कप्तान रोहित शर्मा की बात की जाए तो वह पिछले दो मैचों से रन नहीं बना पा रहे थे । वह जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठते थे लेकिन इस समय कप्तान रोहित शर्मा को पता था कि उनकी टीम का मुकाबला किंग इलेवन पंजाब से होने वाला है जो कि उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती हैं और इसी के चलते कप्तान रोहित शर्मा ने 155.56 के स्ट्राइक रेट से 45 बोलों पर 70 रन का आंकड़ा खड़ा किया । इस रन के आंकड़े में उन्होंने 3 छक्के और 8 चौके लगाए और अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए काफी रनों की सहायता की ।

ईशान किशन का स्कोर ( Score of Ishan Kishan ) 

मुंबई इंडियंस के इस दमदार प्लेयर ने अपने पहले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए 99 रन बनाए  इसमें उन्होंने 9 छक्के और 2 चौके लगाए थे ।

यदि बात की जाए तो इस मैच की तो  इशान किशन ने इस मैच में भी मुंबई इंडियंस के लिए काफी अच्छी पारी खेली है जिसमें इन्होंने 87 के स्ट्राइक रेट से 32 गेंदों पर 28 रन बनाए जिसमें एक छक्का और एक चौका लगाया ।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का स्कोर

हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन ऑलराउंडर है जो कि मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलते हैं यह खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बेहतरीन तरीके से कर लेते हैं । कल के मैच में हार्दिक पांड्या ने 272 के स्ट्राइक रेट से मुंबई इंडियंस के लिए 11 गेंदों पर 30 रन बनाए जिसमें 2 छक्के और 3 चौके लगाए ।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज ।

ट्रेंट बौल्ट - ट्रेंट बोल्ट ने कल के मैच में 10.5 ER से 4 ओवर में 42 रन दिए और 1 विकेट अपने नाम किया जिसमें उन्होंने रवि बिश्नोई को एक ही रन  पर चलता किया ।

जसप्रीत बुमराह- 

Yorker King  के नाम से जाने जाते हैं जसप्रीत बुमराह और मुंबई इंडियंस के लिए आई पी एल में गेंदबाजी करते हैं अन्य मैचों की तरह कल के मैच में भी जसप्रीत बुमराह ने ताबड़तोड़ गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 4.5 ER रन रेट  से 4 ओवर में 18 रन दिए और 2 विकेट अपने नाम किए और  जेम्स नीशम और मयंक अग्रवाल को चलता किया ।

जेम्स पैटिंसन- 

बेहतरीन गेंदबाज । कल के मैच में ताबड़तोड़ बोलिंग करके मुंबई इंडियंस टीम में अपनी जगह मुकर्रर की ।7.0ER से 4 ओवर में 28 रन दिए और सरफराज खान और निकलेश पूर्ण को चलता किया ।

राहुल चहर- 

ये खिलाड़ी हर मैच में किसी न किसी को चलता करते हैं पिछले मैच में विराट कोहली को वापस भेजा और इस मैच में भी 6.5 ER से 4 ओवर में 26 रन देकर किंग्स इलेवन पंजाब की जड़ों को खोखला किया यानी कि कप्तान लोकेश राहुल और ग्लेन मैक्सवेल को वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ भेजा ।

rohit sharma ipl price 2020 rohit sharma ipl team rohit sharma ipl century rohit sharma ipl best score rohit sharma ipl price rohit sharma ipl salary rohit sharma ipl matches rohit sharma ipl stats rohit sharma ipl runs rohit sharma ipl auction rohit sharma ipl auction 2020 rohit sharma ipl all season
Taken From Pinterest 

कुणाल पांड्या - 

कुणाल पांड्या ने 4 ओवर में 27 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया करुण नायर को 0 रन पर ही वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ भेजा ।

किंग इलेवन पंजाब की हाइलाइट्स (KXIP Screcard )

मयंक अग्रवाल-

 किंग इलेवन पंजाब के लिए काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं पिछले मैचों में भी इस खिलाड़ी के रन  बहुत ही बेहतरीन रहे हैं । यदि बात की जाए तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तो इस खिलाड़ी ने उस मैच में कमाल ही कर दिया था 50 गेंदों पर 106 रन बनाए जिसमें 7 छक्के और 10 चौके लगाए  212 का स्ट्राइक रेट  रहा ।इस मैच में भी अपनी पूरी कोशिश करके उन्होंने 138 के स्ट्राइक रेट से तीन चौके लगाकर 18 गेंदों पर 25 रन बनाए ।

निकलेश पूर्ण- 

यह खिलाड़ी काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं इन्होंने पिछले मैच में भी  तीन छक्के और एक चौका लगाकर 8 गेंदो पर 25 रन बनाए थे और इस मैच की बात की जाए तो इसने 2 छक्के और 3 चौके लगाकर 27 गेंदों  पर 44 रन बनाए ।

किंग इलेवन पंजाब की गेंदबाजी ।( KXIP Bowling )

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी कोई खास नहीं रही। किंग इलेवन पंजाब के गेंदबाज मुंबई इंडियंस की 3 विकेट ही गिरा पाए चौथे विकेट सूर्यकुमार यादव की गिरी थी जो कि मोहम्मद शमी द्वारा रन आउट हुए थे ।

शेल्डन कॉटरेल-

 इस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस के बेहतरीन बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को पांचवीं गेंद पर वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ भेजा और पहला ओवर मैडन  निकाला । 5.00 ER रन रेट से 4 ओवर में 20 रन दिए ।

कृष्णप्पा गौतम-

 4 ओवर में 45 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया । 11.25ER रनरेट से प्रति आवर रन दिए ।

मोहम्मद शमी- 

4 ओवर में 36 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया कैप्टन रोहित शर्मा को  70 रन पर वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ भेजा ।








Post a comment

1 Comments

Please do not enter any spam link in the comment box.