IPL 2020 matches schedule । IPL 2020 matches list in hindi-

  देखिए IPL 2020 का Match Schedule । IPL 2020 में  मुंबई vs चेन्नई सुपर किंग्स का होगा पहला मैच ।

Ipl 2020 matches schedule । IPL schedule 2020 । Ipl ka pehla match kis team ka h । First match of ipl । IPL news in hindi । Ipl match schdule.
IPL 2020 Matches Schedule 


बहुत से लोगों को IPL 2020 के  Schedule का इंतजार था और आज आपके लिए बेहद खुशखबरी की बात है कि Indian Premier League ( IPL )  का Schdule जारी कर दिया गया है । IPL का पहला मैच अबू धाबी ( ABU DHABI )  में MI vs CSK का होगा । 

 यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम  7:30 बजे से शुरू होगा और बात की जाए तो शुक्रवार और शनिवार की तो प्रति शनिवार और शुक्रवार को दो मैच होंगे ।  शनिवार और शुक्रवार को पहला मैच 3:30 PM से शुरू होगा और दूसरा मैच 7:30 PM से  शुरू किया जाएगा । 19 सितंबर और 20 सितंबर को सिर्फ एक-एक मैच होंगे और बाकी शुक्रवार और शनिवार को दो-दो मैच होंगे ।


क्या Chennai Superkings के Corona Positive प्लेयर्स खेल पाएंगे ।

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के बहुत से प्लेयर्स Corona Positive  पाए गए हैं । ऐसे में बहुत से लोगों का सवाल है कि क्या  चेन्नई सुपर किंग्स के Corona Positive वाले प्लेयर्स आईपीएल खेल पाएंगे । 

आईपीएल के मैचों की लिस्ट । आईपीएल का पहला मैच कहां पर है। आईपीएल का पहला मैच कौन-कौन सी टीमों का है। बीपीएल का फाइनल कब है-
IPL Match Schedule 2020 


आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के फिलहाल दो  प्लेयर्स को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में  रखा गया है । चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल खेलेगी और रही बात उसके कोरोना प्लेयर्स की तो वह 19 नवंबर तक Recover हो गए तो वह आईपीएल खेल पाएंगे नहीं तो उन्हें 14 दिन का क्वारंटाइन पूरा करना होगा  । चेन्नई सुपर किंग्स का दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ 22 सितंबर को शारजाह में होगा । 


        IPL 2020  के फाइनल मैच की तारीख ।


IPL 2020  का फाइनल मैच Schedule  के अनुसार 10 नवंबर को खेला जाएगा ।  Schedule के अनुसार सबसे ज्यादा मैच दुबई में खेले जाएंगे और सबसे कम मैच शारजाह में खेले जाएंगे । 

इंतजार करिये अपनी पसंदीदा टीम का फाइनल तक पहुंचने का और बने रहे dailyhindieducation.com  के साथ-




Post a comment

1 Comments

Please do not enter any spam link in the comment box.